पुष्पेंद्र यादव की फर्जी मुठभेड़ दिखाकर हत्या का सपा कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर किया विरोध

चंदौली- खबर चन्दौली जनपद के डीडीयू नगर से जहा आज झांसी में फर्जी तरीके से मुठभेड़ दिखाकर पुलिस द्वारा पुष्पेंद्र यादव की हत्या किए जाने के विरोध में सोमवार को सपा कार्यकर्ताओं ने खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व सदस्य संतोष यादव के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला। वहीं दो मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया।
झांसी के मोठ थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह चौहान 5 अक्टूबर को फर्जी एनकाउंटर दिखाकर पुष्पेंद्र की हत्या कर दी थी। यही नहीं परिजनों से जांच मे किसी तरह की जानकारी लिए बगैर जांच किया जा रहा था ।इसकी भनक लगते ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित सपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह आंदोलन शुरू कर जांच कराने की मांग करने लगे। इसी के तहत सोमवार को खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व सदस्य संतोष यादव के नेतृत्व में सरेसर से कैंडल मार्च निकालकर चकिया तिराहे मुगलसराय स्वर्गीय गंजी प्रसाद के प्रतिमा पर शोक सभा में तब्दील हो गई ।यहां दो मिनट का मौन रखकर मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र और प्रदेश की सरकार इस तरह से फर्जी एनकाउंटर कर हत्या करने का काम कर रही है। अगर सही जांच कर दोषियों को फांसी की सजा नहीं दी गई तो इसके विरोध में हम लोग आंदोलन छेड़ने का काम करेंगे। इस मौके पर ग्राम प्रधान रामविलास यादव, सभासद विनय यादव डब्बू. मास्टर ,सुनील यादव,प्रिंस मिश्रा, मुकेश यादव, महेश सोनकर, प्रेम भारती ,गुड्डू गुप्ता ,बच्ची गुप्ता ,सोनू जायसवाल राकेश यादव गुड्डू आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।