प्राथमिक शिक्षक संघ ने शिक्षकों का वेतन रोकने के सम्बन्ध में बीएसए को दिया ज्ञापन

बरेली- जनपद के परिषदीय विद्यालयों की छात्र संख्या में 15℅ वृद्धि ना कर पाने वाले शिक्षकों का वेतन रोकने सम्बन्धी बी.एस.ए. बरेली के आदेश का उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ,बरेली के तत्वावधान में जिलाध्यक्ष सत्यप्रकाश गंगवार के नेतृत्व में सैकड़ों शिक्षकों ने आज 17 अगस्त 2019 को पुरजोर विरोध व्यक्त करते हुए ज्ञापन सौंपा।
बी.एस.ए.महोदया ने सकारात्मक रवैया अपनाते हुए संगठन को विश्वास दिलाया की संगठन के सभी बिंदुओं को दृष्टिगत रखते हुए किसी भी शिक्षक का अहित नही होने दिया जाएगा तथा शासन तक संगठन के मांगपत्र को यथाशीघ्र प्रेषित कर बात पहुँचा दी जायेगी।इस अवसर पर उपस्थित होने वाले शिक्षक प्रतिनिधियों में चंद्रपाल गंगवार,तपन सिंह मौर्य,दीपशिक्षागुप्ता,राजकुमार,रविकांत,कौशल गंगवार,प्रभाकर बाबू,देवेंद्र कुमार,असज़द रज़ा,जसवंत,रेखा शर्मा,घनश्याम मौर्य,नीरज गंगवार,सोमपाल,पानसिंह,शकील अहमद,रंजना पाल,सुमित,ब्रजेश यादव,मो.जकी,मुरारीलाल,जितेंद्र,गंगाराम,सूरजमुखी,नगेंद्र,मलखान सिंह,आभा,शैलेश मौर्य आदि सम्मलित हुए।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।