प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी की हत्या कर शव सड़क पर फेंका

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी की हत्या कर दी। हत्या कर शव सड़क पर फेंक दिया। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वही पुलिस ने प्रेमिका के भाई के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की है।

जानकारी के अनुसार घटना थाना बंडा के पिपरा क्षपसी गांव की है जहां प्रेमी जसपाल का प्रेम प्रसंग रामवीर की बहन के साथ चल रहा था। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के विरोध के चलते प्रेमिका के घरवालों ने जसपाल को जान से मारने की धमकी दी थी। आज सुबह जब जसपाल प्रेमिका के घर के आस-पास देखा गया तो प्रेमिका के भाई ने उसकी हत्या कर दी और शव सड़क पर फेंक दिया। घरवालों का आरोप है की प्रेमी की जसपाल की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि प्रेमिका के भाई रामवीर ने की है।

वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी प्रेमिका के भाई रामवीर के खिलाफ केस दर्ज किया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी रामवीर की तलाश में जुट गई है। फिलहाल इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।