प्रेमी युगल ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिया जहर:दोनों की मौत से मचा हडकंप

आजमगढ़- जनपद आजमगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग का एक मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी-युगल ने जहर खा लिया। इस दौरान दोनों की ही मौत हो गई। हालांकि लड़की के मां का आरोप है कि नीशू को घर से उठा लिया गया पुलिस को इस मामले में तहरीर दी गई फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार आज़मगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के प्रेमी युगल ने बुधवार रात को कोल्ड-ड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया था। इस दौरान प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई थी। जब इसकी जानकारी मिली तो परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने प्रेमी को जौनपुर जिले के शाहगंज स्थित एक निजी अस्पाताल में भर्ती कराया। इस दौरान प्रेमी की भी इलाज के समय आज मौत हो गई। बता दें कि युवक गणेश अग्रहरी (28) और युवती निशु अग्रहरी(17) दोनों निजामपुर गांव के ही निवासी हैं। प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी गणेश अग्रहरी की हार्डवेयर की दुकान है। जानकारी के अनुसार दोनों के प्रेम संबंध एक साल से चल रहे थे, इसकी जानकारी जब लड़की के परिजनों को कुछ दिन पहले पता चला तो निशु को घर से निकलना बंद कर दिया, कल रात दोनों प्रेमी प्रेमिका दुकान के बगल में बने एक स्टोर में शाम करीब 8 बजे कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलाकर पी लिया था। इस दौरान प्रेमिकी की करीब 9 बजे मौत हो गई। पुलिस अभी मामले की जांच में जुट गई है।

Report Rakesh Verma , UP Azamgarh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।