फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण ही प्राथमिकता: जिलाधिकारी

सीतापुर- सीतापुर जिले की तहसील बिसवां में फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण करना ही प्राथमिकता है। यह बात जिलाधिकारी अखिलेश तिवारी ने बिसवां तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए कही। उन्होंने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप मातहत अधिकारियों को जनता की शिकायतों को मानवीय तरीके से निस्तारण करे और शासन की पात्र योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने में अपना योगदान दे।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में नगर पालिका परिषद के सभासदों ने विगत दिवस सभासद पर हुए जानलेवा हमले के आरोपियों की गिरफ़्तारी न होने व 22 जून को नगर पालिका की बोर्ड बैठक को लोकसभा सत्र के चलने के कारण निरस्त किये जाने के बाबत ज्ञापन सौंपा। सम्पूर्ण समाधान में सभी सरकारी विभागों की योजनाओं के संबंधित स्टाल लगाए गए थे। इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी, पुलिस अधीक्षक एलआर कुमार, उपजिलाधिकारी किशुक श्रीवास्तव, तहसीलदार अनिल कुमार वर्मा, सीओ समर बहादुर, नायाब तहसीलदार बालेन्द्र भूषण सहित जिला स्तरीय अधिकारी व राजस्व कर्मचारी मौजूद रहे।

रामकिशोर अवस्थी
सीतापुर ब्यरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।