बिजली की शॉर्ट सर्किट से लगी आग:दर्जनों घर जल कर हुआ खाक

बिहार: वैशाली(हजीपुर) जिले के गोरौल कटहरा ओपी क्षेत्र के शाहपुर खुर्द में शाँट सर्किट से लगी विनाशक आग में 14 परिवार की घर व बथान में भस्म हुई 20 लाख की संपत्ति।
ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की मध्य रात्री में शाहपुर खुर्द गांव निवासी हरी सहनी के झोपड़ीनुमा घर में बिजली की शाँर्ट सर्किट से आग लगी, देखते ही देखते, शिवशंकर सहनी, रामसहाय सहनी, मनोज सहनी, अवध किशोर सहनी, गरीबन सहनी, हीरामण सहनी, सत्येंद्र सहनी, किशुनदेव सहनी, रविन्द्र सहनी, धर्मेंद्र सहनी, मोहन राम, उपेन्द्रराम, नागेंद्र राम का झोपड़ीनुमा घर समेत बथान में बंधा चार गाय, दो भैंस, बारह बकरियां, चार बछड़े समेत अन्य सामाग्रियां जलकर भस्म हो गया.
घटना स्थल पर पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि सभी लोग रात में सोये हुए थे कि अचानक हरी सहनी के झोपड़ीनुमा घर में आग की लपट उठी और देखते ही लोग अवाक सा हो गया. जैसे ही आग की लपटें देखकर लोगों ने घर से बाहर निकले तब तक घर और बथना समेत मवेशी, बकरी, अनाज जेवर समेत अन्य सामाग्रियां जलकर भस्म हो गई. घटना स्थल पर चेहराकलां अंचल निरीक्षक पहुँकर स्थिति का जायजा लेने में जुट चुके हैं ।।

रिपोर्ट: संजीव कुमार- चेहरकला, वैशाली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।