बुर्का पहनकर आईएस अधिकारी ने कलियर में की छापेमारी: तीन कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त

*एक को किया पुलिस को हवाले

रूडकी/हरिद्वार- कलियर में बुर्का पहनकर पहुंची ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नितिका खण्डलेवाल ने छापेमारी के दौरान तीन कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी। इसके साथ ही एक कर्मचारी पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश भी जेएम ने दिया है। कार्रवाई के दौरान कर्मचारियों में हड़कम्प मचा रहा।

न गनर और न सरकारी गाड़ी चुपचाप साधारण रूप से जायरीन बनकर बुर्का पहने पहुंची जेएम ने दरगाह क्षेत्र में धूम्रपान कर रहे तीन कर्मचारियों को रंगे हाथ पकड़ लिया। बुर्के के अंदर जेएम को देखकर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। इसके साथ ही जेएम ने दरगाह के अंदर अवैध उगाही कर रहे एक कर्मचारी को भी रंगे हाथ पकड़ा है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने तुरंत कार्रवाई करते हुए धूम्रपान कर रहे तीनों कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी। तीनो कर्मचारियों के नाम विलायत, हसन,मुनीश बताये गए हैं। इसके साथ ही अवैध उगाही करने वाले कर्मचारी जिम्मू को पुलिस को सौंप दिया है और दरगाह प्रबंधक को उस पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दरगाह जेएम ने दिए है। इस सम्बंध में जेएम नितिका खण्डेलवाल ने बताया कि दरगाह में लगातार मिल रही शिकायतों के बाद यह कार्रवाई की।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।