बैंक कर्मियों की मनमानी के चलते शिव सैनिकों से मांगी पीड़ित लड़की ने सहायता

मुज़फ्फरनगर- बैंक में खाता चेंज कराने को लेकर बैंक अधिकारियों ने कटाए पीड़ित लड़की को महीनो चक्कर। इंसाफ न मिलता देख पीड़ित लड़की शिव सैनिकों के साथ पहुंची बैंक में किया जमकर हंगामा लगाया परेशान करने का भी आरोप।

जनपद मुज़फ्फरनगर में सरकारी बैंक कर्मचारी कितने हठधर्मी हो चुके है की इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की जब एक पीड़ित लड़की अपने मृत पिता का खाता अपनी नॉमिनेशन माता के नाम कराने पहुंची तो उसे महीनो बैंक के चक्कर कटाए गए । यहीं नही बैंक अधिकारियों ने आजकल आजकल करके उसे काफी परेशान भी किया जिससे आजिज आकर आज उसने शिव सेना कार्यालय पहुंचकर शिव सेना पदाधिकारियों को आप बीती बताई और कहा की वह गरीब परिवार से है कुछ दिनों पूर्व उसके पिता का निधन हो गया था जिसका खाता उक्त बैंक में था जिसकी नॉमिनेशन उसकी माँ है ।

पिता का खाता माता के नाम ट्रांसफर कराने को लेकर पीड़ित लड़की काफी दिनों से बैंक के चक्कर काट चुकी थी जिसे बैंक अधिकारीयों की तरफ से निराशा के साथ ही काफी परेशान किया गया।जिससे आजिज आकर वह शिव सैनिकों के पास इंसाफ के लिए पहुंची जिसकी बात सुन शिव सेना जिलाध्यक्ष नरेंद्र पंवार (साधू)के नेत्रतत्व में दर्जनों शिव सैनिक आज थाना सिविल लाईन क्षेत्र की कोर्ट रोड स्थित उक्त बैंक की शाखा पर पहुंचे और बैंक मैनेजर से विरोध जताया।

जहां शिव सैनिकों की बैंक अधिकारीयों एंव गार्ड से काफी गहमा गहमी भी हुई और काफी हंगामा शोर शराबा भी हुआ ।किसी ने हंगामे की सूचना पुलिस को भी दे दी सूचना मिलते ही थाना प्रभारी सिविल लाईन नवरत्न गौतम दलबल के साथ मोके पर पहुंचे और सारी जानकारी हासिल की ।सभी शिव सैनिकों और पुलिस की मौजूदगी में बैंक अधिकारीयों ने पीड़ित युवती के सोमवार तक सभी काम निबटा देने की बात कही है।इस मौके पर शिवसेना जिलाध्यक्ष नरेंद्र पंवार , आनन्द प्रकाश गोयल,लोकेश सैनी ,नगर महासचिव वैभव यादव ,युवा नगर प्रमुख आशीष मिश्रा,जिला उपप्रमुख अनुज चौधरी , कार्यालय प्रभारी शैलेंद्र शर्मा ,नगर सचिव मंगत राम , जॉनी पंडित राहुल पाल ,अंकित कुमार, अमित कुमार , भुवन मिश्रा, अनिल कलसनिया आदि शिव सैनिक उपस्थित रहे ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।