बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे बैंक मित्र को बाइक सवार चार बदमाशों ने मारी गोली

आजमगढ़- कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पासीपुर नहर के समीप मंगलवार की शाम को बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे 35 वर्षीय बैंक मित्र को बाइक सवार चार बदमाशों ने गोली मार दी। गोली मारने के बाद उसकी स्कूटी व बैग में रखे एक लाख 36 हजार रुपये लूट कर भाग गए। बदमाश अपनी बाइक छोड़ कर बैंक मित्र की स्कूटी लेकर भागने लगे। सूचना मिलने पर जब तक पुलिस पहुंचती,तब तक बदमाश डेढ़ किमी दूर जा कर स्कूटी भी छोड़ कर भाग निकले।इधर गोली से घायल बैंक मित्र को शहर के सिधारी मोहल्ला स्थित विद्या अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर पाकर एसपी प्रो. त्रिवेणी सिंह भी अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने मृत बैंक मित्र के परिजनों से पूछताछ करने के बाद फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी है। कप्तानगंज क्षेत्र के भवानी पट्टी गांव निवासी 35 वर्षीय रमेश यादव पुत्र झिनकू यादव की इसी थाना क्षेत्र के मोलनापुर बाजार में जनसेवा केंद्र है। वह इलाहाबाद बैंक का बैंक मित्र भी है। मंगलवार की दोपहर को लगभग तीन बजे इलाहाबाद बैंक की शाखा कौड़िया से 1 लाख 36 हजार रुपये निकाला। बैंक से रुपये निकालने के बाद वह स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रहा था। पासीपुर नहर के समीप पहुंचा था तभी दो बाइक सवार चार बदमाश आए और उसकी स्कूटी रोक लिया। तत्पश्चात बदमाश असलहा सटाकर उसके पास रखे रुपये छीनने लगे। उसने बदमाशों का प्रतिरोध किया। इस पर एक बदमाश ने लक्ष्य कर उसके सीने में गोली मार दी। गोली से घायल बैंक मित्र भागने लगा। भागते समय वह नहर में गिर पड़ा। इसके बाद बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई गोली उसे मार दी।
ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची डायल 100 की पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को जिला अस्पताल भेजवा दिया। जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर परिजन उसे शहर के सिधारी स्थित विद्या अस्पताल पर लेकर पहुंचे। जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रिपोर्टर-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।