ब्वायलर पूजन के साथ चीनी मिल के पेराई सत्र का आगाज

बरेली/मीरगंज – डीएसएम चीनी मिल में सोमवार को हवन पूजन के साथ चीनी मिल के यूनिट हेड संजय शर्मा ने ब्वायलर की पूजा की और ब्वायलर में अग्नि डाली। इस मौके पर बड़ी संख्या में मिल अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। चीनी मिल का पेराई सत्र शुरु होने का आगाज हो गया है। सोमवार को स्थानीय चीनी मिल में वैदिक मन्त्रोच्चारण के साथ मन्दिर के पुजारी पंडित विमलेश झा ने ब्वायलर पूजन कराया।
इस मौके पर आयोजित हवन पूजन में चीनी मिल के यूनिट हेड संजय शर्मा , सीजीएम केन अनुज शर्मा, प्रबन्धक कार्मिक एवं प्रशासन राजन दीक्षित,रविंद्र सिंह महाप्रबंधक तकनीकी, ओमपाल सिंह उपमहाप्रबंधक तकनीकी, जगबीर सिंह उपमहाप्रबंधक प्रोडक्शन, प्रदीप त्यागी प्रबंधक केन, अकाश लहरी, रूपेश गोयल, अनिल गुप्ता, जे जी चावला, अशोक त्रिपाठी, देवेंद्र मालिक ने आहुत डाली। हवन के बाद यूनिट हेड ने ब्वायलर हाउस में पहुंचकर विधि विधान के साथ पूजन किया तथा सभी ब्वायलरो में अग्नि डाल ब्वायलर चालू किया। इस मौके पर काफी संख्या में अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।