बड़ागाँव क्षेत्र के युवक की सड़क हादसे में मौत

बड़ागाँव/वाराणसी- निजी कार्य से इलाहाबाद जा रहे बाइक सवार प्रदीप तिवारी उर्फ डब्लू 38 वर्षीय युवक की हड़िया थाने के बरौत बाजार के पास ट्रक से धक्का लगने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदीप गुरुवार की सुबह 8 बजे घर से इलाहाबाद कचहरी के लिए अपनी बाइक से घर से निकला और 10 बजे आसपास हड़िया थाने के बरौत बाजार के पास ट्रक से धक्का लग गया और घटना स्थल पर ही प्रदीप की मौत हो गई। हड़िया पुलिस लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए इलाहाबाद भेज दिया। साथ ही
ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया ।
मृतक युवक जगनारायन तिवारी बिद्यालय साधोगंज संस्थान के उपप्रबन्धक राजेन्द्र त्रिपाठी का भतीजा था। मृतक की माँ पुष्पा देवी अपनी इलाज के लिये कुछ दिन पूर्व पति के साथ मुम्बई गई है।इकलौते पुत्र की सड़क हादसे में निधन की सूचना पाते ही माता पिता मुम्बई से अपने पैतृक गांव के लिए निकल लिए। प्रदीप अपने माता पिता का इकलौती संतान था। अपने पति के निधन के समाचार मिलते ही पत्नी साधना त्रिपाठी अपनी सुधबुध खो बैठी। मृतक प्रदीप की एक पुत्री गौरी त्रिपाठी 14 वर्ष जो कक्षा 8 की छात्रा है एवं एक पुत्र अभिजीत त्रिपाठी 12 वर्ष कक्षा 7 का छात्र है। इस नौजवान युवक की अचानक सड़क हादसे में मौत की सूचना मिलते ही पूरा क्षेत्र गमगीन हो गया,और जगनारायन तिवारी बिद्यालय को बन्द कर दिया गया।

रिपोर्ट-:मनीष मिश्रा बड़ागाँव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।