भदोही में बनवासी की गला रेत कर हुई हत्या

ज्ञानपुर(भदोही) भदोही कोतवाली क्षेत्र के मोढ़ चौकी अंतर्गत क्रियान्वयन मार्ग स्थित लालीपुर भट्ठा गांव में बीती रात राजेश गौतम( 45 वर्ष) का शव मिलने से सनसनी फैल गई! जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने भी घटना का जायजा लिया साथ ही शीघ्र खुलासा करने का आश्वासन दिया है!
प्राप्त जानकारी के अनुसार भदोही थाना क्षेत्र के मोढ़ चौकी अंतर्गत लालीपुर भट्ठा गांव निवासी राजेश गौतम अपने कुछ साथियों के साथ शराब पीने गया था इस बीच देर रात घर लौटते समय किसी बात को लेकर हुई कहा सुनी के बीच धारदार हथियार से गला काटकर उसकी हत्या कर दी गई। गुरुवार को सुबह शौच करने निकली महिलाओं ने शव को देख कर शोर मचाया और इसकी जानकारी लोगों को दी। बनवासी समुदाय में यह घटना आग की तरह फैल गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसकी पहचान राजेश गौतम के रूप में की। घटना को लेकर वनवासियों का गुस्सा फूट पड़ा ।उनका कहना था कि हत्या कर हत्यारों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए फेंक दिया है। सुचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने शीघ्र ही घटना का खुलासा कराने का भरोसा दिलाया है।
पत्रकार आफ़ताब अंसारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।