भाजपाइयों ने चलाया ‘मेरा परिवार-भाजपा परिवार’ अभियान

बरेली/फतेहगंज पश्चिमी- भाजपाइयों ने टिटौली गांव में ‘मेरा परिवार, भाजपा परिवार’ नामक महत्वाकांक्षी अभियान की चलाया।और बैठक की बैठक में
आशीष सक्सेना ने बताया पार्टी का मकसद हर घर पर पार्टी का ध्वज फहराना है और मोदी जी का स्टीकर दरबाजे पर लगाना है। यह अभियान दो मार्च तक चलेगा जिसके तहत भाजपा ने देश भर में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के पांच करोड़ घरों पर पार्टी ध्वज फहराने का लक्ष्य रखा है। इस अभियान की शुरूआत 12 फरवरी से शुरू हो गई 2 मार्च को बाईक रैली निकाल कर सम्मान होगी ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ अभियान के अंतर्गत अपने घर पर भाजपा का झंडा और स्टीकर लगाकर, 2019 में फिर से भाजपा सरकार बनाकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनना है। उन्होंने कहा कि देशभर में 5 करोड़ से ज्यादा कार्यकर्ता अपने घर पर भाजपा का झंडा फहराके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन देने वाले हैं।अजय सक्सेना ने बताया पार्टी 11 से 15 फरवरी तक प्रत्येक बूथ पर ‘समर्पण दिवस’ कार्यक्रम चल रहा है जिसमें बूथ के 2 कार्यकर्ताओं के माध्यम से 5 से 1000 रुपये तक अपने सामर्थ्य अनुसार कलश में एकत्रित करना है यह राशि को ऐसे प्रदेशों में भेजा जाएगा जहां लोगों को सहयोग कीआवश्यकता है। बैठक में जिला मीडिया प्रभारी आशीष सक्सेना, मंडल अध्यक्ष अजय सक्सेना कैलाश शर्मा, दीनानाथ श्रीवास्तव, दौलतराम,महेंद्र मौर्य,ऊदल मौर्य, ओमप्रकाश,हरद्वारी,गंगाराम, हरप्रसाद, लछमन, सहित गाँव के लोग मौजूद रहे।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।