भाजपा से बेहतर है सपा- बसपा : ओमप्रकाश राजभर

चन्दौली- सुभासपा पार्टी के सुप्रीमो व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर जमकर हमला करते हुए कहा कि भाजपा जिस प्रकार से केंद्र और यूपी में सरकार बनाई थी उसी प्रकार से भाजपा अब पतन होने वाली है, इस दौरान राजभर ने सपा व बसपा सरकार की बढ़ाई करते हुए कहा कि जनता अखिलेश वाली सपा सरकार और बसपा सुप्रीमो मायावती की सरकार को इस सरकार से बेहतर बता रही है। आपको बता दें कि सुभासपा पार्टी के सुप्रीमो व भाजपा के पूर्व उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर आज चंदौली के सकलडीहा में पार्टी के कैंप कार्यालय पर चुनाव की समीक्षा करने के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने चुनाव समीक्षा में पहुंचे कार्यकर्ताओं को देख कर गदगद नजर आये और उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को हौसला बढ़ाते करते हुए कहा कि भाजपा केंद्र व यूपी में बहुमत से सरकार बनाने के बाद अपनी मद में चूर हो चुकी है।भाजपा जितना तेजी से केंद्र व राज्य में पूर्ण बहुमत के सरकार बनाई थी उसी हिसाब से हिसाब से भाजपा का पतन होने वाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा अगर पूर्वांचल तीस जिलों में से तीन जिला भी जीत ले तो काफी है अगर चौथा सीट भाजपा जीत जायेगी तो मैं राजनीति करना छोड़ दूंगा है। वे भाजपा के उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री अनिल राजभर की तुलना मदारी के बंदर से करते हुए कहा कि अनिल राजभर अभी राजनीत में में बच्चा है पार्टियों में ऐसे लोग जिलाये जाते हैं जो कि जाति के नाम पर वोट ले सके। उन्होंने अपने पार्टी से चन्दौली लोकसभा सीट से सुभासपा के प्रत्याशी बैजनाथ राजभर की टिकट काटकर अपने पार्टी से चन्दौली लोकसभा सीट से प्रत्याशी रामगोविंद प्रजापति को घोषणा करते हुये
भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा एक कूटनीति के तहत बैजनाथ राजभर को हमारे चन्दौली की लोकसभा सीट की दावेदारी करके टिकट लेकर नामांकन करो और नामांकन के आखरी दिन तुम पर्चा वापस उठा लेना इससे भारतीय जनता पार्टी की वोट प्रतिशत में वृद्धि होगी। वे कार्यकर्ताओं को हौसला बढ़ाते व भाजपा को हराने के लिये कार्यकर्ताओं को एक नारा दिया कि नून रोटी खायेंगे और भाजपा को हरायेगे।

रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।