भारतीय मीडिया फ़ाउण्डेशन की बैठक हुई सम्पन्न

वाराणसी :- भारतीय मीडिया फाउंडेशन के केन्द्रीय कार्यालय टैगोर टाउन कालोनी भोजुबीर वाराणसी हुई मीटिंग में राष्ट्रीय अध्यक्ष बिन्दुसार ने समस्त ब्लॉक, तहसील, जिला एवं मंडल व प्रदेश पदाधिकारियों से अपील किये और कहे की आप सभी सम्मानित पदाधिकारीगण संगठन की मजबूती के लिए प्रबुद्ध एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं को भारतीय मीडिया फाउंडेशन का साधारण सदस्य बनाने का कार्य करें ।

साथ ही भारतीय मीडिया फाउंडेशन के बैनर तले चौपाल लगाकर आम जनता की समस्याएं सुने एवं निस्तारण के लिए शासन प्रशासन को पत्र लिखें आप जो भी चौपाल लगाये उसका एक वीडियो बनाकर केंद्रीय कार्यालय को प्रस्तुत करें।

जिससे भारतीय मीडिया फाउंडेशन के द्वारा संचालित भारतीय मीडिया आज तक न्यूज़ चैनल में प्रसारित किया जा सके।

अध्यक्ष महोदय ने बताया की आप सभी सम्मानित पदाधिकारीगण एक दूसरे का नंबर अवश्य डायरी में नोट करें साथ ही आप लोग एक दूसरे से संपर्क बनाए रखें । किसी भी पोस्ट पर कमेंट करने से पहले उसकी जांच पड़ताल कर लें उसके बाद ही पोस्ट पर आप कमेंट करें जिससे संगठन की गरिमा एवं पदाधिकारियों की गरिमा अथवा ग्रुप में जुड़े हुए सम्मानित लोगों की गरिमा कायम रह सके।

रिपोर्टर :- सन्तोष कुमार सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।