भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की प्रथम पुण्यतिथि पर विधायक ज्ञान तिवारी ने दी श्रद्धांजलि

सीतापुर – विधायक ज्ञान तिवारी ने रामपुर मथुरा ब्लाक में मीटिंग कर नागरिकों से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की। इस दौरान विधायक ने भारत रत्न श्रद्धेय अटल विहारी बाजपेई की प्रथम पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया । उन्होंने कहा कि लोग अफवाहों पर ध्यान न दें और आपसी सौहार्द एवं सदभाव बनाए रखें। उन्होंने अधिकारियों को कानून व्यवस्था में कोई कोताही नहीं बरतने के निर्देश देते हुए कहा कि माहौल खराब करने वाले असामाजिक तत्वों के साथ सख्ती से निपटें और ऐसे लोगों के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्रवाई करें। विधायक ने कहा पिछले दिनों जो घटना हुई ऐसी घटना की पुनरावृत्ति नही होनी चाहिए।इस दौरान विधायक ने विकास कार्यों को लेकर विस्तार के साथ चर्चा की लोगो से कहा कि सरकार के साथ चलकर विकसित रामपुर मथुरा के सहयोगी बने आप लोग अपने गाँवो में लोगो को योजनाओ का लाभ दिलाए कॉल विकास की मुख्यधारा से सभी को जोड़ें विधायक ने कहा मोदी व योगी सरकार सर्व समाज के विकास की बात करती है और उस पर काम कर रही है हम लोगों की जिम्मेदारी है कि इस अभियान को आगे बढ़ाएं।
बैठक में विधायक प्रतिनिधि ओमप्रकाश मिश्रा,लक्ष्मी मौर्य, ब्लाक प्रमुख, मजिले भैया, उपजिलाधिकारी ,पुलिस क्षेत्राधिकारी, कोतवाल, खंड विकास अधिकारी सहित प्रधान,बी डी सी व सम्मानित लोग मौजूद रहे

रामकिशोर अवस्थी
सीतापुर ब्यरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।