मंत्री अजीत सिंह पाल को ज्ञापन देकर हरियाणा पुलिस द्वारा व्यापारियों के हो रहे उत्पीड़न को रोकने की करी मांग

शमली – पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के एक प्रतिनिधि मंडल ने संगठन के प्रदेश अध्यक्ष घनश्यामदास गर्ग के नेतृत्व में शामली में ब्रेक प्वाइंट रेस्टोरेंट में उपस्थित शामली जनपद के प्रभारी मंत्री राज्य मंत्री (उत्तर प्रदेश सरकार) अजीत सिंह पाल को फूलों का गुलदस्ता व सम्मान प्रतीक देकर स्वागत किया तथा एक ज्ञापन सौंपकर मांग की कि शामली जनपद के कैराना, झिंझाना, शामली आदि कस्बों में पड़ोसी राज्यों हरियाणा व पंजाब पुलिस द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है उसे रोका जाए।
*व्यापारियों ने बताया कि* हरियाणा पुलिस कस्बों में बदमाश को साथ लेकर आती है तथा उससे किसी भी दुकानदार की ओर इशारा करा कर कि इसी ने चोरी का माल लिया है उस दुकानदार को जीप में डालकर हरियाणा ले जाती है तथा उसके परिजनों को वहां बुलाकर सौदेबाजी करके व्यापारी को छोड़ देती है इस तरह व्यापारी भयभीत रहता है इस पर अंकुश लगना चाहिए।
उधर व्यापारियों ने अवगत कराया कि शामली जिला अस्पताल में फिजीशियन व सर्जन तथा गायनोलॉजिस्ट, महिला चिकित्सक की कमी के कारण क्षेत्र के मरीजों को उचित लाभ नहीं मिल पा रहा है शामली जिला अस्पताल में फिजिशियन डॉक्टर सर्जन तथा गायनोलॉजिस्ट महिला चिकित्सक की कमी को पूरा किया जाए और उनकी नियुक्ति कराई जाए, साथ ही यहां पर एक्सरे मशीन से किए गए एक्स-रे की रिपोर्ट बनाने हेतु एक कार्डियोलॉजिस्ट की नियुक्ति कराई जाए ताकि मरीजों का सही इलाज हो सके।
उन्होंने व्यापारियों को अपनी सुरक्षा हेतु शस्त्र लाइसेंस भी जारी कराने की मांग की, प्रभारी मंत्री अजित सिंह पाल ने आश्वासन दिया कि तीनों बिंदुओ पर उचित कार्रवाई कर समस्या का समाधान कराया जाएगा प्रतिनिधिमंडल में नरेंद्र अग्रवाल (नगर अध्यक्ष) सुभाष चंद्र धीमान (प्रदेश संगठन महामंत्री) रवि संगल, पंकज वालिया, अनुज गोयल, महेश धीमान, प्रदीप विश्वकर्मा आदि उपस्थित थे।

– सुनील चौधरी सहारनपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।