मकान की छत पर पेड़ गिरने से मची अफरा तफरी:स्थानीय लोग गुस्से में

रुड़की/हरिद्वार- रूडकी के मिशन कंपाउंड में मकान की छत पर अचानक पेड़ गिरने से अफरा तफरी मच गई आस पास स्थानीय लोग और महिलाएं घरों से निकलकर बाहर की तरफ दौड़ पड़े गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा होने से टल गया जिससे कोई जान माल का नुकसान नही हुआ लेकिन पेड़ गिरने से आस पास की दो मकानों की दीवारे क्षतिग्रस्त हो गयी फिलहाल स्थानीय लोगो मे दहशत का माहौल है पेड़ गिरने की सूचना स्थानीय लोगो ने 100 नंबर पर पुलिस को दी लेकिन तीन घंटे तक न तो पुलिस और नाही तहसील प्रशासन का कोई कर्मचारी मौके पर पहुंचा जिनके प्रति स्थानीय लोगो मे गुस्सा देखने को मिला अभी भी भारी भरकम्प पेड़ छत पर गिरा हुआ और लगातार बरसात होने के चलते स्थानीय लोगो में डर बना हुआ है अभी तक भी कोई पेड़ को हटाने के लिए मौके पर नही पहुंचा है ।

वही नीचे कारखाना भी है जिसमे आधा दर्जन लोग काम कर रहे थे वो भी बाहर की तरफ दौड़ पड़े ।मिशन कंपाउंड के पीछे सिंचाई विभाग की कार्यशाला है जहां से पेड़ मकान की दीवार पर जा गिरा तस्वीरों में आप साफ देख सकते है कि किस तरह पेड़ मकान पर गिर पड़ा है । स्थानीय लोगो और महिलाओ ने इसकी शिकायत पहले भी कई बार की थी लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नही दिया ।वही देखने वाली बात यह है कि मकान की दीवार की छत की भरपाई तो हो जाएगी अगर कोई बड़ा हादसा हो जाता या मकान की छत गिर जाती किसी की जान इस हादसे में चली जाती तो उसका ज़िम्मेदार कौन होता । मौके पर शिकायत करने वालो में सपना डेविड,शोलीन,नवीन डेविड,प्रकाश बेंजीवन,रोज़लीन, जॉर्डन,बिट्टू,अंशु,सुमित आदि मौजूद रहे।
– रुड़की से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।