महासभा अमेठी इकाई में बिखराव: जिलाध्यक्ष से खफा चल रहे हैं पूर्व जिला सचिव

अमेठी (जगदीशपुर) अमेठी में अखिल भारतीय मौर्य महासभा अमेठी इकाई का उथल-पुथल अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। महासभा के ग्रुप में हुए विवाद के कारण पूर्व जिला सचिव सन्त प्रसाद मौर्य और जिला अध्यक्ष रमेश मौर्य के बीच की दूरियों के बाद अब महासभा को लेकर दोनों लोगों के बीच मतभेद सामने आ रहें हैं। सन्त प्रसाद और रमेश मौर्य के बीच दूरियों की खबरों को हवा तब मिली जब पूर्व जिला सचिव ने मीडिया के सामने आकर मौर्य महासभा के जिला अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि रमेश मौर्य अपनी कार्यशैली से भटक गए हैं, वे अपने पद का महासभा के सदस्यों के प्रति गलत उपयोग कर रहे हैं , जो भी मन मे आता है,वो करते हैं बिना किसी सदस्यों की सलाह के ,वे अपनी मर्जी के मालिक हैं । उन्होंने कहा कि आगे अभी बहुत कुछ बताना बाकी है, समय आने पर जल्द ही इसका सब के सामने खुलासा किया जाएगा।

सन्त प्रसाद मौर्य पुराने साथियों से कर रहे संपर्क

अशोक कुमार मौर्य सन्त प्रसाद मौर्य के (चाचा ) व काफी विश्वस्त माने जाते हैं। वो महासभा के जिलाकारिणी सदस्य भी हैं। मौर्य के मुताबिक सन्त प्रसाद मौर्य पुराने साथियों से संपर्क कर महासभा के नए हालात पर विचार कर रहे हैं।
गौरतलब है कि 05 जुलाई को महासभा के ग्रुप में कुछ आपसी बातों को लेकर विवाद हुआ है अशोक मौर्य ने मीडिया से बात करते हुआ कहा कि मौर्य महासभा से सन्त प्रसाद मौर्य और जिला अध्यक्ष के विवाद को लेकर बिखरने को अप्रिय और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।