मारा गया शातिर बदमाश रोहित उर्फ़ सांडू साथी राकेश की भी मौत: दो पिस्टल सहित भारी मात्रा में कारतूस बरामद

*ऐ डी जी मेरठ जोन प्रशांत कुमार भी पहुंचे मौके पर पहुंचे

मुजफ्फरनगर- मुज़फ्फरनगर में पुलिस और बदमाशो के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हो गयी । दिन निकलते ही चैकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई ।मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की गोली से एक सब इंस्पेक्टर व एक सिपाही घायल हो गये जबकि पुलिस की जवाबी कार्यवाही में भी गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए ।

जानकारी के अनुसार दिन निकलते ही भोपा रोड की तरफ से दो बाइकों पर चार बदमाशों की पुलिस को आने की सूचना मिली थी। जिस पर तत्काल ही नई मंडी थाने के चौकी इंचार्ज गांधी नगर अजय कुमार ने साथी पुलिस कर्मियों सहित बदमाशों को रोकने का प्रयास किया जिस पर बदमाश पुलिस पर फायर झोंकते हुए हाईवे की तरफ भाग लिए ।पुलिस द्वारा बदमाशों की सूचना फ़्लैश करते ही पुलिस और क्राईम ब्रांच टीम भी मौके पर पहुंची और बदमाशों की घेरा बन्दी की ।पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में गोली लगने से जहां चौकी इंचार्ज गांधी नगर अजय कुमार एंव एस ओ जी का एक सिपाही घायल हो गए वहीं पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही में दो बदमाशों को घायल कर दिया ।

पुलिस ने तुरन्त ही सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो बदमाशों को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल दोनों पुलिस कर्मियों को भर्ती कर लिया गया।मारे गए बदमाशों की पहचान 1लाख का इनामी बदमाश रोहित उर्फ सांडू निवासी गांव जोहरा थाना मंसूरपुर जनपद मुज़फ्फरनगर व 50 हजार के इनामी राकेश निवासी थाना हैदर गढ़ अयोध्या के रूप में हुई है ।

बता दें रोहित उर्फ सांडू बीते कुछ दिन पहले पुलिस कस्टडी से दरोगा को गोली मारकर अपने साथियों के साथ फ़रार हो गया था । उधर सूचना मिलते ही ऐ डी जी मेरठ जोन प्रशांत कुमार भी मौके पर पहुँच गए।
यहां उन्होंने बताया कि रोहित उर्फ सांडू पर है 40 से ज्यादा अपराध के मुकदमे दर्ज जिस पर रुपये एक लाख का इनाम घोषित किया गया था । तो वहीं अयोध्या निवासी उसके साथी राकेश पर भी फैजाबाद अयोध्या सहित अन्य जनपदों में दर्जनों मुक़दमे दर्ज थे जिस पर जनपद मु नगर से रुपये 50 हजार का इनाम भी घोषित था ।

*इनके पास से पिस्टल,व कारतूस ,खोखे बरामद

मेरठ जॉन एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया की पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से एक बाईक बिना नम्बर की व् दो पिस्टल एंव भारी मात्रा में कारतूस खोका बरामद किये है । थाना नई मंडी के जांबाज चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अजय कुमार के साथ हुई बदमाशों की मुठभेड़ क्राईम ब्रांच ने भी भरपूर साथ दिया।दोनों पुलिस कर्मी खतरे से बाहर है जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
मौके पर एस एस पी अभिषेक यादव , एस पी सिटी सतपाल अंतिल,सीओ नई मंडी योगेन्द्र सिंह ,थाना प्रभारी नई मंडी संतोष कुमार सिंह एस एस आई मदन सिंह भिष्ठ , चौकी प्रभारी टी पी नगर सुखबीर सिंह, चौकी प्रभारी बगोवली ,चौकी प्रभारी गुड़ मंडी ,
क्राईम ब्रांच , एस ओ जी टीम सहित फोरेंसिक टीम भी मोके पर पहुँच गई।।

थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के हाईवे 58 पर स्थित चौकी टी पी नगर के सामने पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई थी।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।