मुख्यमंत्री योगी पहुंचे वनवासी संवाद कार्यक्रम में: पांच हजार वनवासी महादलित भाजपा में शामिल

वाराणसी- गिरिजा देवी सांस्कृतिक संकुल चौकाघाट में आयोजित वनवासी संवाद कार्यक्रम में पहुंचे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वनवासियों को भारतीय जनता पार्टी में माला पहनाकर स्वागत किया. इस अवसर पर हजारों की संख्या में वनवासी महादलितों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लिया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जब जब राजा रामचंद्र जी के वनवास की बात होगी माता सबरी का संस्मरण हो जाता है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा समाज के आखिरी व्यक्ति के लिए काम किया है. और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के आवास और शौचालय की योजना से हर कोई लाभांवित है और हर घर में राशनकार्ड हो इसको सुनिश्चित किया जा रहा है.
बनवासी कल्याण आश्रम के अध्यक्ष चेतराम जी, हंसा देवी, छविनाथ व शशांक शेखर त्रिपाठी कार्यक्रम संयोजक ने माननीय मुख्यमंत्री जी स्वागत किया
कार्यक्रम में डॉ नीलकंठ तिवारी राज्य मंत्री, डॉ दयाशंकर मिश्रा, राज्यमंत्री डॉ लक्ष्मण आचार्य प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा, राजेन्द्र प्रताप पांडेय, सचिव रानी लक्ष्मी बाई न्यास, आशुतोष शुक्ला अधिवक्ता आदि सम्मिलित रहे.
कार्यक्रम का संचालन शशांक शेखर त्रिपाठी सह संयोजक, उत्तरी विधानसभा वाराणसी ने किया।

रिपोर्टर:-महेश पाण्डेय नेशनल हेड(AV News)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।