राजपुरोहित ने की भाजपा से बाली विधानसभा सीट की दावेदारी

बाली/राजस्थान| विधानसभा क्षेत्र बाली से एडवोकेट हीरसिंह राजपुरोहित ने भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री वी. सतीश, भाजपा विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति के सह संयोजक सतीश पुनिया, केंद्रीय मंत्री व पाली सांसद पी पी चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण दवे, प्रदेश उपाध्यक्ष पुष्प जैन, जिलाध्यक्ष करणसिंह नेतरा, जिला प्रभारी देवीशंकर भूतड़ा के समक्ष पाली में अपने समर्थको के साथ दावेदारी पेश की । एडवोकेट हीरसिंह राजपुरोहित भाजपा विधि प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य और महाराष्ट्र प्रभारी (विधि-प्रकोष्ठ)भी है एवम वकील मंडल देसूरी के चार बार अध्यक्ष भी रहे है तथा पूर्व में मादा गाँव के सरपंच तथा पाली जिला सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष भी रहे है। सभी दृष्टिकोण से राजपुरोहित की मजबूत दावेदारी है । ज्ञातव्य है कि राजपुरोहित बतौर सक्रिय राजनेता के साथ उनका समाजसेवा मे भी कड़ा योगदान है, वे एक लंबे समय से पार्टी में सक्रिय भी है। उन्होंने कभी अपने दायत्व निर्वाह मे कमी नही आने दी। राजपुरोहित महाराष्ट्र के प्रभारी रहते भी बाली विधानसभा क्षेत्र में अपने कार्यो से एक अमिट छाप छोड़ी है।
राजपुरोहित ने बताया कि यदि उन्हें बाली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी बनाया जाता है तो भारी मतों से विजयश्री हासिल कर जनहितकारी कार्यो मे लगेंगे ।

पत्रकार दिनेश लूणिया सादड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।