रातभर इधर उधर भटकता रहा अधेड़ साइकिल सवार का शव

बरेली/मीरगंज ।सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर सुबह दो युवक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का शव लेकर पहुँचे , जब सीएचसी स्टाफ ने उनसे मृतक के बारे में पूछा तो वो वहाँ से भागने लगे। तभी सीएचसी स्टाफ ने दोनो युवकों को पकड़ लिया।और पुलिस को सूचना दे दी। चौकी इंचार्ज कृष्ण औतार सीएचसी पहुँचे । और दोनो युवकों को पकड़ कर थाने ले आये ।
बरेली के थाना इज्जतनगर के गाँव डोहरिया निवासी फैजान नाम के युवक ने बताया कि बीती देर शाम वो अपनी बहन को सिरौली के मिलक से लेकर बरेली जा रहा था। जब उसको कोई वाहन नही मिला तो उसने एक बाइक सवार युवक से लिफ्ट माँगी । उस बाइक सवार युवक ने साइकिल पर जा रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया । बाइक सवार हमे उतार कर भाग गया । तभी वो घायल व्यक्ति को रामपुर जनपद के मिलक सीएचसी ले गया। वहाँ से घायल बुजुर्ग की हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने रामपुर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया ।रामपुर पहुंचे पर बहां भी मना कर दिया। उसने बताया कि वहाँ घायल की हालत बहुत नाजुक हो गयी थी । तभी वो घायल को रामपुर से लेकर बरेली जा रहा था । जहाँ रास्ते में उसकी मौत हो गयी ।फिर वो दुवारा रामपुर ले गया।फिर मिलक सीएचसी लेकर पहुंचा । धीरे धीरे सुबह पांच बज चुके थे। ऐसे में मंगलवार 5 बजे मृतक को मीरगंज सीएचसी पर छोड़ने आया था ।
खास बात यह है कि बीती रात अधेड़ का एक्सीडेंट हाइवे किनारे पूरन द रिसोर्ट के पास हुआ था । फैजान भोजीपुरा नाम के युवक की माने तो वो घायल को पहले मिलक ले गया ।उसके बाद बहा से मीरगंज लेकर आया । आखिर में मृत स्थिति में मृतक के शव को मीरगंज सीएचसी लेकर आये । इसका मतलब पूरी रात अधेड़ उम्र का शव इधर उधर भटकता रहा ।मिलक पुलिस ने सुबह मीरगंज पुलिस को बताया कि घटना स्थल मीरगज का है। भूलवश यहाँ ले आया है ।सूचना मिलने पर पुलिस को सीएचसी भेजा गया ।
प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह ने बताया कि अज्ञात अधेड़ की बॉडी मिली है जिसका पंचनामा भरकर बॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गयी है ।पीएम रिपोर्ट में ही मौत का कारण तय हो सकेगा ।साथ ही मृतक के शव की पहचान नही हो सकी है।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।