राम मन्दिर निर्माण पर भाजपा-कांग्रेस स्पष्ठ करें अपनी राय : चंदेल

नई दिल्ली – सुप्रीम कोर्ट के किसी भी फैसले के आने से पहले देश की करोड़ों आवाम केन्द्र सरकार से मांग करती है कि सरकार दिसंबर के पहले माह में संसद का विशेष सत्र बुलाये और कानून पास करके अयोध्या में श्री रामजन्म भूमि पर श्री राम मन्दिर निर्माण कार्य शुरू करे। यह बात श्री अमरनाथ यात्रा वेलफेयर सोसाइटी के महामंत्री राजू चन्देल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता राम लला को त्रिपाल के नीचे नहीं देखना चाहती।

गौरतलब है कि श्रीअमरनाथ यात्रा वेलफेयर सोसायटी जम्मू कश्मीर के इंचार्ज चौधरी वसीर अहमद जांगल द्वारा राम-नाम लिखी ईंटें अयोध्या भेजी गयी थीं। भेजी गई ईट को राम मन्दिर कमेटी के प्रमुख सदस्य अवधेषा नन्द महाराज को भव्य राम मन्दिर निर्माण के लिए अयोध्या में ईटें सौंपी गई। उन्होंने कहा कि अगर केन्द्र सरकार श्री राम मन्दिर को लेकर विशेष सत्र नहीं बुलाती है तो दिसंबर २०१८ के दूसरे सप्ताह हिन्दुस्तान को तमाम राम भक्त साधू सन्त कार सेवक बन करके भव्य राम मन्दिर निर्माण करेंगे। चन्देल ने कहा कि लोकसभा चुनाव २०१९ से पहले भाजपा व कांग्रेस श्री राम मन्दिर निर्माण को लेकर अपनी स्थिति स्पष्ठ करे क्योंकि जो श्री राम मन्दिर की बात करेगा वही २०१९ में अपनी सरकार बनाएगा। वसीर अहमद जांगल ने कहा कि श्री राम मन्दिर अयोध्या में ही बनाया जाना चाहिए जो कि वो हमारे हिन्दू भाईयों की आस्था का मसला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।