लगातार 12 घन्टे में जनपद में हुईं तीन मुठभेड़ों से बदमाशो में ख़ौफ़

मुज़फ्फरनगर /खतौली- जनपद मु नगर में बदमाशो के लिए सोमवार का दिन बुरा साबित हुआ। लगातार 12 घन्टे में जनपद में तीन मुठभेड़ से बदमाशो में ख़ौफ़ बन गया है । पहले ककरौली फिर नई मंडी और देर रात्रि में खतौली में पुलिस मुठभेड़ से बदमाशों में ख़ौफ़ है।

जानकारी के अनुसार जनपद मुज़फ्फरनगर में सोमवार का दिन बदमाशों के लिए काल का दिन साबित हुआ जहां सुबह सवेरे सबसे पहले थाना ककरौली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई जिसके चलते रुपये 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा।

इसके बाद जैसे ही शाम हुई तो जनपद के नेशनल हाईवे 58 के समीप गांव सिलाजुड्डी के जंगल में फिर बदमाशों और थाना नई मंडी पुलिस के साथ सीधी मुठभेड़ हो गई इसमें भी एक रुपये 25 हजार के बदमाश को पुलिस ने बाद मुठभेड़ गिरफ्तार किया है । जैसे ही काल रात्रि ने अपनी दस्तक दी उसी तरह जनपद के थाना खतौली क्षेत्र में बाईक सवार बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई ।

इस मुठभेड़ में जहां पुलिस की गोली से एक शातिर अपराधी पकड़ा गया वहीं उसका साथी जोकि लुटेरा बताया जा रहा है अँधेरे का फायदा उठाकर मोके से फरार होने में कामयाब रहा है जिसकी तलाश में पुलिस ने जंगल में घन्टो काम्बिंग भी की लेकिन सफलता न मिलता देख पुलिस को बैरेंग लौटना पड़ा।यहां पुलिस पकड़ में एक ऐसा अपराधी आया है जिसके ऊपर जनपद सहित प्रदेश के विभिन्न जनपदों में कई कई अपराधिक मामले जेसे गेंस्टर, गुंडा एक्ट यहां तक की गाजियाबाद के भोजपुरा से 302 का भी मामला दर्ज है यही नही इसकी पत्नी भी अपराधी किस्म की है जिसके ऊपर रुपये 25 हजार का इनाम भी जनपद गाजियाबाद से है ।

पकड़े गए शातिर बदमाश के कब्जे से पुलिस को एक मोटरसाइकिल ,तमंचा,व भारी मात्रा में कारतूस एवं खोका बरामद हुआ है पकड़े गए बदमाश ने पुलिस पूछ ताछ में अपना नाम जमालुदीन उर्फ़ हप्पू पुत्र औसाफ अली निवासी ग्राम खोकनी थाना खतौली जनपद मु नगर बताया है जबकि अपने फरार साथी का नाम इमरान निवासी बुढ़ाना जनपद मु नगर बताया है । पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के विरुद्ध सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए अपनी जाँच पड़ताल शुरु कर दी है ।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।