लूट के बाद भाग रहे बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ा:दुकानदार को लूट कर भाग रहे थे बदमाश

पिंडरा/वाराणसी – फूलपुर थाना क्षेत्र के मलहथ गांव में बीती रात दुकान बंद कर घर जा रहे बाइक सवार युवक को तमंचे के बल पर लैपटॉप ,सोने की चेन व नगदी लूट लिया। लेकिन भागने के दौरान गिरे एक बदमाश को ग्रामीणों ने मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया।
बताया जाता है कि मलहथ गांव निवासी कठिराव (खरका) में मोबाइल की दुकान है। वह रात्रि में दुकान बंद कर घर लौट रहा था। तभी गांव से बाहर पुलिया के पास सूरज प्रसाद को पीछे से 2 बाइक से 6 लोग सवार होकर आए बदमाशो ने ओवरटेक करने के बाद तमंचा व चाकू सटा दिया।उसके बाद उससे दो लैपटॉप, 2 सोने की चेन व 25 हजार नगद रुपये लूटने के बाद भागने लगे।इसके बाद भुक्तभोगी द्वारा चील्लाने पर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए घेर लिया। घिरते देख बदमाश घबरा गए और इस दौरान दो बदमाश बाइक से गिर गए। जिसमे एक बदमाश भाग निकला। पकड़े गए बदमाश को पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। गिरफ्तार बदमाश रितेश सिंह पुत्र प्रमोद सिंह निवासी रेहटी नेवादा थाना जलालपुर से पूछताछ के दौरान लूट में शामिल अन्य बदमाशो के बाबत जानकारी दी। इंस्पेक्टर सुदेश सिंह ने बताया कि बदमाशों को चिन्हित कर उनके गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दबिश दी जा रही है।

रिपोर्टर-: महेश पांडे,मण्डल कोआड़ीनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।