वाहन लुटेरों के दो शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार: चार मोटरसाइकिल भी बरामद

वाराणसी- रामनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता आज अन्तर्जनपदीय वाहन चोर व लूटेरो गिरोह के दो अभियुक्तों को बाईपास रोड भीटी के पास से चार चोरी की दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पकड़े गए अभियक्तो में राजू गुप्ता एवं मोनू सोनकर निवासी पंचकोशी पुराना पुल थाना सारनाथ के रहने वाले हैं।
इसके संबध में प्रभारी निरीक्षक रामनगर अनूप कुमार शुक्ल ने बताया कि हम पुलिस टीम रामनगर पर संदिग्ध वाहन की चेकिग कर रहे थे, कि हाइवे वाईपास रोड भीटी की तरफ से दो संदिग्ध व्यक्ति लाल रंग की मोटरसाइकिल से आते हुए दिखायी दिये।
जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो मोटरसाइकिल चालक रफ्तार धीमी कर साइड करने लगा कि अचनाक गाड़ी को सड़क की तरफ मोड़कर भागने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस टीम ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के पूछताछ में दोनों युवक ने बताया कि हम लोग अन्य जनपदो में भी लूट व चोरी का अपराध काम भी करते है।
वही पुलिस के अनुसार इन अभियुक्तों के ऊपर पहले से ही थाना सिगरा, थाना सारनाथ में चोरी व लूट व थाना भेलूपुर में लूट व स्नैचिंग तथा अन्य जनपद के अपराध में जेल जा चुके है।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक रामनगर अनूप कुमार शुक्ल, उप निरीक्षक अनिल कुमार प्रभारी चौकी भीटी थाना रामनगर, हेड कॉन्स्टेबल संजय दूबे अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे।

रिपोर्ट-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।