विधायक पर लगाया मकान पर कब्जा करवाने का आरोप

हरिद्वार/रूडकी- रुड़की रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा पर सिंचाई विभाग कॉलोनी में आवास पर कब्जा करवाने का आरोप लगा है। पीड़ित ने न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। साथ ही आरोप लगाया कि पुलिस सत्ता के दबाब में उसकी मदद नही कर रही है।

रूड़की सिविल लाइंस कोतवाली पहुँचे पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष विजय कुमार उर्फ सोनू ने बताया कि उसने अपनी पत्नी मीनाक्षी के नाम से सिंचाई विभाग की कॉलोनी में एक मकान एलॉट करवाया था। आरोप है कि उक्त मकान का कुछ लोगों ने ताला तोड़कर कब्जा कर लिया।विजय के अनुसार जब उसने मकान में रह रहे लोगों से ताला तोड़ने और मकान पर कब्जा करने की बाबत पूछा तो उन्होंने अपने आपको नगर विधायक प्रदीप बत्रा का आदमी बताया है। विजय का आरोप है कि विधायक की शह पर ही उसके मकान पर कब्जा किया गया है। विजय के अनुसार उसने इस मामले में पुलिस के आला अधिकारियों से गुहार लगाई और आज भी सिविल लाइंस कोतवाली में इसी कारण आये हैं। विजय का आरोप है कि पुलिस सत्ता के दबाब में कार्य कर रही है। वहीं विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि उनका इस मामले से लोई लेना देना नही है। यह आरोप पूरी तरह झूठे हैं।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।