विहिप कार्यकर्ताओ ने फूंका ममता का पुतला,की बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

शाहजहांपुर- पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद में दस अक्टूबर को हुई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यकर्ता व उसके परिवार की जघन्य हत्या के विरोध में विहिप व बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने मंगलवार को शाहजहांपुर में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंका वहीं, राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपते हुए पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

विहिप के जिलामंत्री राजेश अवस्थी ने बताया कि दस अक्टूबर को पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद निवासी व राष्ट्रीय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी पाल और उनके आठ बर्षीय बेटे आंगन पाल की घर के अंदर बड़े ही जघन्य तरीके से हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड से सम्पूर्ण हिन्दू समाज काफी आहत हुआ है।

जिलामंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंदुओ को कई सालों से प्रताड़ित और आतंकित किया जा रहा है। मुस्लिमो व बंग्लादेशी घुसपैठियों के वोटो के लालच में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनको छूट दे रखी है। बंगाल में हिंदुओ पर अत्यचार हो रहे है, उनकी हत्या की जा रही है लेकिन ममता सरकार आंख बंद कर के बैठी हुई है। सरकार का हत्यारो को खुला समर्थन मिला हुआ है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ऐसे ही अत्याचारो का बोलबाला रहा तो विहिप व बजरंग दल के कार्यकर्ता ममता सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए यहां से कुंच करने को तैयार है।

इस दौरान कार्यकर्ताओ ने कलेक्ट्रेट गेट पर ममता बनर्जी का पुतला फूंका तथा राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को सौंपते हुए मांग की कि पश्चिम बंगाल में ममता सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए, आरएसएस कार्यकर्ता व उसके परिवार की हत्या की जांच सीबीआई से कराकर दोषियों को फांसी की सजा दी जाए, पश्चिम बंगाल में एनआरसी लागू हो और वहां अनधिकृत रूप से रह रहे बंग्लादेशी मुस्लिमो घुसपैठियों को बापस बांग्लादेश भेजा जाए, बंगाल में राष्ट्रविरोधी असमाजिक तत्वों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाए, नागरिकता बिल में संशोधन हो और बांग्लादेश से भारत आने वाले हिंदुओ को यहां की नागरिकता व सुरक्षा प्रदान की जाए।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।