शादी समारोह में गई किशोरी का मिला शव: दुष्कर्म कर हत्या का आरोप

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के पुवांया थाना क्षेत्र शादी समारोह में गई किशोरी का शव गुरुवार दोपहर खेत में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गईं। परिजनों ने दुष्कर्म व हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुवांया थाना क्षेत्र के उमरसड़ा गांव निवासी माया प्रकाश की 14 बर्षीय बेटी ज्ञानवती कक्षा आठ की छात्रा थी। बुधवार की रात ज्ञानवती परिजनों के साथ गांव के राजराम की बेटी की शादी में शामिल होने गई थी। देर रात ज्ञानवती के न मिलने पर परिजनों ने समझा कि बेट राजराम के घर पर कहीं सो गई है। परिजनों घर आये और सो गए। गुरुवार सुबह जब ज्ञानवती घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने आस-पास हर जगह उसकी तलाश शुरू की लेकिन वो नही मिली। दोपहर में गांव से कुछ दूरी पर ग्रामीणों एक खेत मे ज्ञानवती का शव पड़ा देखा। घटना से गांव में हड़कम्प मच गया। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र शाक्य, क्षेत्राधिकारी पुवांया , कोतवाल राजवीर सिंह, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पहुंचे। एएसपी ने परीजनो व ग्रामीणों से पूछताछ की तथा टीम ने साक्ष्य इकट्टा किया। वहीं परिजनों ने किसी भी रंजिश से इनकार करते आरोप लगाया है की उनकी बेटी के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई है ।

एएसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शादी समारोह की वीडियो ग्राफी की गई है तो उसको देखा जाएगा साथ ही परिजन अगर तहरीर देते है तो एफआईआर दर्ज की जाएगी।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।