शामली पुलिस को मिला सबसे शानदार तमग़ा:पूरे प्रदेश में बाबरी थाना सर्वोत्तम

शामली- शामली जनपद एक बार फिर पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह सभी शामली वासियों के लिए बड़े ही गौरव की बात है।जैसा कि आपको विदित है कि हमारा देश एक बहुत ही प्राचीन, महान और विशाल देश है। उसमें भी उत्तर प्रदेश का कहना ही क्या। यदि पूरे विश्व के परिप्रेक्ष्य में देखा जाए तो हमारा प्रदेश पूरे विश्व में जनसंख्या की दृष्टि से पाँचवा सबसे विशालतम् भूखण्ड है।

और उसमें भी शामली जनपद की पुलिस को उत्तर प्रदेश में सर्वोत्तम रैंकिंग मिलना निस्सन्देह किसी बड़े ही सौभाग्य से कम नहीं माना जाना चाहिए। ख़ास तौर पर तब, जब यह रैंकिंग भारत सरकार के गृह मंत्रालय की विशेष शाखा ‘क्वालिटी कण्ट्रोल ऑफ़ इण्डिया’ के बड़े-बड़े विशेषज्ञों के द्वारा निर्धारित मानकों पर खरा उतरने के परिणाम स्वरूप प्रदान की गई है।

आज प्रभारी बाबरी को पांच हजार रूपये का नक़द ईनाम व प्रशस्ति-पत्र, और शेष सभी को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया। इनके अलावा सभी होमगार्ड्स और ग्राम प्रहरियों को भी उचित सम्मान दिया गया। उपस्थित जनता के तमाम सम्भ्रान्त जनों ने शामली पुलिस की कार्यप्रणाली की भूरि-भूरि प्रशंसा की है।

– सौरभ पाठक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।