शाहजहांपुर में पत्रकार पर फिर हुआ हमला

शाहजहांपुर-शाहजहांपुर में के कलेक्ट्रेट में उस समय हड़कंप मच गया जब वर्ल्ड मीडिया टाइम्स न्यूज़ पोर्टल के संपादक एवं इंकलाब की आवाज़ के जिला संवाददाता पर भूमाफियाओं ने कैमरा तोड़ते हुए हमला कर दिया। इस हमले में पत्रकार मेराजुद्दीन खान घायल हो गये। घायल पत्रकार को जिला अस्पताल के आई सी यू में भर्ती कराया गया है| जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार घटना थाना सदर बाजार के कलेक्ट्रेट की है जहां वर्ल्ड मीडिया टाइम्स न्यूज़ पोर्टल के संपादक एवं इंकलाब की आवाज़ के जिला संवाददाता मेराजुद्दीन खान जब कलेक्ट्रेट पर पीड़ितों की कवरेज कर रहे थे तभी भूमाफियाओं ने पत्रकार मेराजुद्दीन पर हमला बोल दिया । इस हमले में वह घायल हो गए जहां उनको जिला अस्पताल के आई सी यू में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा मेराजुद्दीन खान ने भू माफियाओ के खिलाफ पोर्टल पर खबर चलाई थी इसी रंजिश के चलते असलहा धारी दबंगमाफियाओं ने कलेक्ट्रेट आफिस के बाहर जानलेवा हमाला बोल दिया। वहीं पुलिस पीड़ित पत्रकार की तहरीर पर कार्यवाही की बात कह रही है।

उधर पत्रकार मेराजुद्दी खान का कहना है कि यह हमला उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री के पीए भू माफिया फूलचन्द्र ने कराया है|और उनका पूरा हाथ है।

-शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।