शाहजहांपुर में स्वाइन फ्लू का पहला केस पाए जाने पर जिले में मचा हड़कंप

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में स्वाइन फ्लू का पहला केस पाए जाने पर जिले में हड़कंप मचा हुआ है। यह स्वाइन फ्लू किसी और का नहीं बल्कि जिला अस्पताल के डॉक्टर आदित्य आर्य को हुआ है। स्वाइन फ्लू की पुष्टि होने के बाद उन्हें तत्काल लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने जिले को हाई अलर्ट कर दिया है।

शाहजहांपुर में स्वाइन फ्लू का पहला केस पाए जाने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है यह पहला केस लोगो को बीमारियों को दूर करने डाक्टर आदित्य आर्य को हुआ है। वह जिला अस्पताल में आई सर्जन के पद पर कई वर्षों से तैनात हैं। बताया जा रहा है कि वह पिछले दिनों देहरादून गए थे वहीं से स्वाइन फ्लू का इन्फेक्शन हुआ। उसके बाद जब वह बीमार पड़े तो उनका मेडिकल जांच कराई गई तो जांच में स्वाइन फ्लू पाया गया है। डॉक्टर आदित्य को स्वाइन फ्लू होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने तत्काल उन्हे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वही स्वाइन फ्लू का पहला केस पाए जाने पर जिले को हाईएलर्ट किया गया है इसके साथ डाक्टर के परिवार के सदस्यो का भी मेडिकल जांच कराई गई है। यही नही परिवार को स्वाइन फ्लू से बचाने के लिए स्वाईन फ्लू से बचने की दवाई खिलाई गई है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।