शिक्षिका द्वारा तीन छात्राओं की बेरहमी से जमकर पिटाई: परिजनों ने स्कूल में किया हंगामा

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में कड़े कानून बनने के बावजूद भी टीचर ने छात्रो की पिटाई करने से बाज नहीं आ रहे है। इसी के चलते आज एक बार फिर शिक्षिका ने तीन छात्राओं की बेरहमी से जमकर पिटाई कर दी। छात्राओं की पिटाई से इलाके
में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में भारी भीड़ के साथ परिजन स्कूल में विरोध करने पहुच गये। जहां उन्होंने अपना विरोध दर्ज कर हंगामा शुरू कर दिया।
स्कूल मे हंगामा होने से पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुचे जहां छात्राओ के परिजनो को जांच मे दोषी पाये जाने पर कार्यवाही का भरोसा दिया है।

घटना थाना चौक कोतवाली के उच्च प्राथमिक विद्यालय की है।आरोप है कि शिक्षिका पूर्णिमा रस्तोगी ने तीन छात्राओं को जमकर पीटा यही नहीं बल्कि छात्राओ के बाल पकड़ कर उनके सिर दीवार में टकराए गए। यही नही छात्राओ के कोमल हाथों को जमीन में रखकर जूतों से दबाया जुल्म ढाया गया। छात्राओं की बेरहमी पिटाई की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में छात्राओं के परिजन पहुंचे जहां टीचर से विरोध जताकर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की खबर पर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचे इस मामले की गहराई से
छानबीन करने के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है। छात्राओ का आरोप है कि उन्हे रजिस्टर चोरी के इल्जाम मे उन पर यह जुल्म ढहाया गया।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।