शौच गयी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास नाबालिग सहित तीन गिरफ्तार

रूडकी/हरिद्वार- पिरान कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए गई किशोरी के साथ गाँव के ही तीन लड़को ने दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी किसी तरह आरोपियों से छूटकर अपने घर पहुँची और परिजनों को मामले के जानकारी दी। किशोरी के परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में बताया।पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग है।घटना से आक्रोशित हिन्दू संगठनों के लोगों ने चौकी का घेराव कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

चौकी में मौजूद हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता।
घटना गुरुवार शाम की है जब इमली खेड़ा चौकी क्षेत्र के एक गाँव निवासी किशोरी जंगल मे शौच के लिए गई थी।इसी दौरान गाँव के ही तीन लड़को ने किशोरी को पकड़ लिया और उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी किसी तरह आरोपीयों के चंगुल से छुटकर अपने घर पहुँची और परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी। घटना से गुस्साए परिजनों ने इमली खेड़ा चौकी में पुलिस को मामले की जानकारी दी और आरोपी लडको के खिलाफ करवाई की मांग की।पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। वहीं मामला दो समुदायों से जुड़ा होने पर हिन्दू संगठनों से जुड़े लोगों ने चौकी पर हंगामा कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी करवाई करने की मांग को लेकर चौकी का घेराव किया। इस दौरान देखते ही लोगों की भीड़ जुटने गई।थाना प्रभारी अजय सिंह ने बताया की किशोरी के पिता की तहरीर पर तीनों आरोपी अफजल , तय्यब व एक नाबालिग किशोर के खिलाफ पोक्सो और दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। और किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा हैं।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।