संदेश मानव समाज सेवी संस्था ने डीएम को सौंपा 5 सूत्रीय ज्ञापन

झांसी। सन्देश मानव समाज सेवी संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष रिजवाना गौरी के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी को 5 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा l
संदेश मानव समाज सेवी संस्था ने जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी को पांच सूत्रीय मांग पत्र सौंपकर बताया कि जिलापूर्ति कार्यालय में तैनात अधिकारियों द्वारा प्रतिदिन गरीब बेशहाय लोगों का उत्पीड़न कर उनको भगाया जा रहा हैl न उनके राशन कार्ड बनाये जा रहे हैl जनपद के प्राइवेट स्कूलों द्वारा छुट्टियों की एडवांस फीस और किताबों में कमीशन खोरी बन्द कराकर स्कूल प्रशासन के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग कीl धार्मिक स्थलों व स्कूलों व कोचिंग सेंटरो के पास से शराब खाने हटाये जाने की मांग कीl जनपद के सभी लोकबाड़ी केंद्रों में हो रही धांधली को रोककर निर्धारित रेट लिस्ट लगाए जाने की मांग कीl नगरनिगम द्वारा शौचालय निर्माण का पैसा समय पर पहुचाये जाने की मांग आदि प्रमुख समस्याओं को उनके समक्ष रखीl उन्होंने जल्द ही समस्या का समाधान व दोषी अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया एवं संस्था के कार्यों की सराहना की। प्रतिनिधि मंडल में संस्थापक मो0 कलाम कुरैशी, राष्ट्रीय अध्यक्ष रिजबाना गौरी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संजय जैन,राष्ट्रीय महासचिव बब्लू आज़ाद, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष शरीफ खान,डॉ सौरभ,आशिब खान,सुमन कुशवाहा, सलमा बेगम,रेखा जैन, सोनिया, पूजा, कालीचरण,रीता,आदि सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।
-उदय नारायण, झांसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।