सपा- बसपा ने गठबंधन कर सामाजिक परिवर्तन का संकेत दिया है:धर्मेन्द्र यादव

आजमगढ़ – बसपा सुप्रीमो मायावती तथा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने-अपने निजी स्वार्थों को भूलकर सामाजिक हित, सामाजिक न्याय तथा देश को अराजकता की ओर ले जाने वाली सामंतवादी व्यवस्था को उखाड़ फेंकने के लिए समय से उत्तर प्रदेश में महागठबंधन कर सामाजिक परिवर्तन का संकेत दिया है।उक्त बातें लोकसभा सांसद धर्मेन्द्र यादव ने रविवार को मार्टीनगंज तहसील के महुजा मोड़ पर महाराजा सुहेलदेव की जयंती समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।
उन्होने कहाकि हमने संसद में 13 प्वाइंट रोस्टर रखने की मांग की। विशिष्ट अतिथि पूर्व विस अध्यक्ष व विधायक सुखदेव राजभर ने कहाकि आज हम पिछड़ी जाति, अनुसूचित जाति, जनजाति के लोगों को सर्वप्रथम शिक्षित होने की जरूरत है। जब हम शिक्षा ग्रहण कर लेंगे तो अपने हित अहित को पहचानेंगे। अपना अधिकार पाने के लिए आपको राजनीति तथा नौकरी के जब तक सर्वोच्च पद नहीं मिलते है तब तक सब बेमानी है। सामंतवादी ताकतें आपका रास्ता हमेशा रोकी हैं तथा रोकती रहेंगी। अपनी कमाई को बचाने की आदत लाने की जरूरत है। कार्यक्रम का शुभारंभ महाराजा सुहेलदेव के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया।

रिपोर्ट-:राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।