सप्ताह भर पूर्व हुई थी शादी मेहंदी का रंग भी नहीं उतरा कि दुल्हन हो गयी विधवा

*सड़क दुर्घटना में इंडिका चालक की हुई दर्दनाक मौत

वाराणसी/रोहनिया- भदवर बाईपास स्थित हाइवे पर बुधवार को पूर्वान्ह सड़क दुर्घटना में मिल्कीचक गांव निवासी अवनीश यादव उर्फ भोनू नामक इंडिका चालक की मौत हो गई । पिछले बुधवार को ही उसकी शादी हुई थी । युवक की मौत के बाद उसके परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।
बताया जाता है कि रोहनिया थाना क्षेत्र के मिल्कीचक गांव निवासी ऑटो चालक लल्लू यादव का पुत्र अवनीश यादव उर्फ भोनू इंडिका का चालक था । वह अपनी इंडिगो लेकर भदवर बाईपास पर पहुंचा ही था। कि इंडिका तेज रफ्तार होने के चलते एक ट्रक में पीछे से घुस गई । आसपास के लोगों ने जाकर देखा तो अवनीश की मौत हो चुकी थी । इसकी सूचना पुलिस को दी गयी । मौके पर पहुंची पुलिस ने अवनीश के पास मिले पहचान पत्र के आधार पर उसके परिजनों को सूचित किया । कुछ ही देर में मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए । युवक की मौत से उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था । मृतक के परिवार में पिता के अलावा माँ जड़ावती देवी, भाई संदीप यादव, बहन सुमन यादव, तथा पत्नी पूनम यादव है । पिछले बुधवार 13 मार्च को ही मृतक की शादी पूनम यादव के साथ हुई थी । उसके नई नवेली दुल्हन का अभी मेहंदी भी नहीं उतरा था कि वह विधवा हो गयी । इस दर्दनाक हादसा को लेकर पूरे गांव में होली का त्यौहार की खुशी मातम में बदल गया।

रिपोर्ट-:कमलेश गुप्ता रोहनिया वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।