सम्भल को नही देंगे लूटनें

संम्भल- संम्भल जिला संघर्ष समिति संम्भल द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संम्भल पर शहर की मुख्य समस्याओं को लेकर धरना दिया गया जिसमें बोलते हुए हाजी बबलू ने कहा कि यदि सरकार तहसील संम्भल को हटाकर अन्य कहीं दूसरी तहसील में घोषित किया तो इसके परिणाम खराब होंगे व इसकी जिम्मेदारी शासन की होगी जमाल तुर्की ने कहा कि संभल को लूटने नहीं देंगे और अगर किसी ने संभल को लूटने की कोशिश की तो इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे और इसकी जिम्मेदारी शासन की होगी।
चौधरी रवि राज चाहल ने कहा कि सरकार सड़कों को गड्ढा मुक्त कराए और संभल हसनपुर की जर्जर हालत को देखते हुए इसे गड्ढा मुक्त कराया।
सैयद जमील उर रहमान ने कहा कि जिला अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाएं शीघ्र से शीघ्र सुधारी जाएं।
आसिफ रजा व नईम रहबर ने कहा कि रिंग रोड का निर्माण शीघ्र से शीघ्र कराया जाए और शहर को जाम से निजात दिलाई जाये।
आगे राजकुमार सिंह ने कहा कि संभल गजरौला रेल लाइन का निर्माण शीघ्र से शीघ्र कराया जाए इस मोके पर धरने पर जमाल तुर्की, चौधरी रवि राज चाहल, जमील उर रहमान, नदीम रहबर, आसिफ रजा, राजकुमार सिंह, चौधरी अमर सिंह, रेखा वर्मा, स्वतंत्र सिंह, कमांडर अली, कैलाश सिंह, सुभाष शर्मा, मोहम्मद हुसैन, मोहम्मद आकिब, हाजी बब्बू युसूफ तुर्की आदि मौजूद रहे।
-सम्भल अंतिम विकल्प से सैय्यद दानिश की न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।