सौगात बनी जानलेवा,तेज रफ्तार ने ली युवक की जान…..

वाराणसी- अभी कल देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने जिस नवनिर्मित रिंगरोड का लोकार्पण किया आज वही रिंगरोड की तेज रफ्तार नें एक जिंदगी को छीन लिया । शिवपुर थाना अन्तर्गत दांदूपुर रिंग रोड पर देर शाम को वाजिदपुर की तरफ से आ रही टाटा सूमो UP 65 AA 0250 के धक्के से 32 वर्षीय बाइक सवार युवक राकेश शर्मा की दर्दनाक मौत हो गयी । मूल रूप से फूलपुर के सुरही निवासी राकेश की सरसवां गावं में महेंद्र शर्मा का दामाद था जो पांडेयपुर में एक सैलून में काम करता था । रोज की तरह राकेश शाम को काम से लौट रहा था उसको क्या पता मौत उसका इंतजार कर रही है जैसे ही वह रिंगरोड पर पहुचा वैसे ही सामने से तेज रफ्तार से आ रही सूमो से टक्कर हो गयी।

सूत्रों से मिली के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि युवक 25 फुट ऊपर हवा में उछल गया तथा उसकी बाइक के परखच्चे उड़ गए जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी । सूमो का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया । सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी ज्योति शर्मा रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुचकर दहाड़े मार कर रोने लगी । उसके दो बच्चे हैं।जिसके खर्च के लिए ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग करते हुए चक्का जाम कर दिया । समाचार लिखे जाने तक पुलिस समझने का प्रयास कर रही थी।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय के साथ (राजकुमार गुप्ता) वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।