स्कूल वेन की टक्कर से नहर में गिरा बाइक सवार युवक

शाहजहांपुर – जिले के बन्डा थाना क्षेत्र के ग्राम सिंघापुर खास पुल के पास मंगलवार सुबह एक स्कूल की मिनी बस ने बाइक को टक्कर मार दी । टक्कर लगते ही युवक शारदा नहर में जा गिरा । मौके पर पहुंची पुलिस ने पीलीभीत जिले से बुलाये गये गोताखोरों को युवक की तलाश में नहर में उतारा, लेकिन युवक का देर शाम तक कुछ पता नहीं चला ।

पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र के ग्राम खिरिया निवासी जगदीप उर्फ सोनू(22) मंगलवार सुबह कुछ सामान लेने घर से निकल कर कही जा रहा था। इस बीच बच्चो को लेने जा रही राणा पब्लिक स्कूल की मिनी बस ने खिरिया मोड़ के पास सामने से आ रहे जगदीप की बाइक में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगते ही युवक बाइक से उछल कर नहर में जा गिरा। हादसा होते ही काफी भीड़ इकट्ठा हो गई । घटना की जानकरी परिजनों और पुलिस को दी गई । जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने पड़ोस जिले पीलीभीत के बीसलपुर से कुछ गोताखोरो को बुलवाया और नहर डूबे युवक की तलाश शुरू की लेकिन देर शाम तक उसका कुछ पता नही चल सका । रात अधिक होने के कारण युवक की तलाश रोक दी गई है। पुलिस ने कुछ और गोताखोरों को भी बुलाया है । जिनको युवक की तलाश सुबह लगाया जाएगा ।

नहर में डूबे युवक के पिता हरजिन्दर ने बताया जगदीप उर्फ सोनू अपने मामा कुलवंत सिंह के साथ संजय नगर में बिल्डिंग व खराद की वर्कशाप पर पार्टनशिप पर काम करता था । उनके दो बेटे व एक बेटी है । बड़ी बेटी सुमनप्रीत कौर की शादी कर दी है तथा दूसरा बेटा इन्द्रजीत हरियाणा की एक मारुति कंपनी में काम करता है। जगदीप सबसे उससे छोटा था और उसी पर परिवार के भरण-पोषण की जिम्मेदारी थी।करता था । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस समय यह हादसा हुआ है उस वक्त स्कूल बस की रफ्तार तेज थी ।

थानाध्यक्ष ने बताया, नहर में डूबे युवक के परिजनों ने ड्राइवर के खिलाफ तहरीर दी है। जिस पर मामला दर्ज किया जा रहा है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।