स्वच्छता अभियान के तहत बच्चों ने रैली निकालकर किया लोगों को जागरूक

बरेली-शीशगढ़ नगरपंचायत के द्वारा स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत स्वच्छता पखवाड़ा में आज हाजी दूल्हा बेग इंटर कॉलेज के बच्चों द्वारा रैली का आयोजन किया गया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान के तहत नारा दिया है स्वच्छता ही सेवा है के तहत निकाली गई रैली में स्कूल के बच्चों ने स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर स्वच्छता के नारे लगाकर लोगों को जागरूक किया और स्वच्छता का संदेश दिया। नगर की गलियों में रूक रुककर लोगो से निवेदन किया कि अपने घरों में डस्टवीन रखें और नगर को स्वच्छ बनाये वीमारी दूर भगाये रेली में नगर पंचायत के बाबू मुस्तफा अली ने कहा कि नगर में गलियों में कूड़ा करकट न डाले सफाई का ध्यान रखें जिससे बीमारी दूर रहेंगीं नगर पंचायत का टैम्पो घर घर कूड़ा लेने को घूम रहा है उसमें कूड़ा डाले व सभी दुकान दार सफाई करके सड़क पर कूड़ा न फेंके सफाई व्यवस्था में सहयोग।
इस मोके पर नगर पंचायत के सफाई नायक मेहश कुमार हाजी दूल्हा बेग इंटर कॉलिज के अध्यापक इमत्यज अहमद फईम अहमद आदि लोग मौजूद रहे।

– मो0 अज़हर, शीशगढ बरेली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।