सड़क दुर्धटना मे 11 वर्षीय बालक की मौत!विरोध में सड़क जाम

हाजीपुर (वैशाली)- महुआ- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग में सरैया गांव के समिप ट्रक की ठोकर से 11वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने घंटों सड़क जाम कर मुआवजा की मांग कर रहे थे। चेहरा कलां अंचलाधिकारी चंद्र शेखर तिवारी व कटहरा ओ पी अध्यक्ष राकेश रंजन के अथक प्रयास से सड़क जाम समाप्त कराया।
स्थानीय लोगों के मुताबिक बुधवार के लगभग दो बजे में महुआ मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग के सरैया गांव में शीला देवी कि घर के समीप तेज रफ्तार से महुआ की ओर जा रही ट्रक ने सड़क पार कर रहे 11वर्षीय किशन कुमार ठोकर लगने से मौत हो गई। मृतक युवक अपने नानी घर सरैया गांव में रहता था। आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर जाम करते हुए मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच आक्रोशित लोगों को हरसंभव प्रयास कर रहे थे।न मानने पर चेहरा कलां अंचलाधिकारी चन्द्रशेखर तिवारी कटहरा ओ पी अध्यक्ष राकेश रंजन ने दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कर ही रहे थे कि गोरौल पुलिस पहुंचकर कारवाई में जुट गई। उक्त पदाधिकारी की उपस्थिति गोरौल पुलिस ने प्रक्रिया पूरी शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया। मृतक के संबंध में बताया गया कि समस्तीपुर जिले ताजपुर थानार्न्तगत शाहपुर पटोरी गांव निवासी सदानंद झां के किशन कुमार है जो नानी के घर गोरौल थाना सरैया गांव में रहता है।
– नसीम रब्बानी ,पटना /बिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।