होमगार्डों का छलका दर्द हाथों में कटोरा लिए पहुंचे जिला कलेक्ट्रेट: प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फरनगर- जनपद में तैनात होमगार्डों का छलका दर्द ।हाथों में कटोरा लिए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे होमगार्ड । मुख्यमन्त्री के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन देने के लिए धरने प्रदर्शन पर बैठे होमगार्ड ।

उत्तर प्रदेश में जहां एक ही झटके में 25 हजार होमगार्ड बेरोजगार हो गए हैं।जिसके चलते पुलिस विभाग ने बजट का हवाला देते हुए 25 हजार होमगार्ड जवानों की ड्यूटी समाप्त करने का निर्णय लिया है।

जिसमे यूपी के जनपद मु0 नगर से भी भारी संख्या में होमगार्डों की डियूटी समाप्त कर दी गई है । जिससे क्षुब्ध होकर जनपद भर के होमगार्डों में भारी रोष पनप गया और उन्होंने अपना दुखड़ा मुख्यमन्त्री को सुनाये जाने के लिए हाथों में कटोरा लिए जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर धरना प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमन्त्री के नाम एक ज्ञापन देने हेतु धरना प्रदर्शन किया ।

इस धरना प्रदर्शन पर भारतीय किसान यूनियन के रास्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत भी अपने पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और धरनारत होमगार्डों को आश्वासन दिया कि उनके साथ यूनियन कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ी है जहां भी यूनियन की जरूरत पड़े तुरन्त बताएं हम सब आप के साथ है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।