2 माह से गायब महिला की जल्द बरामदगी नहीं हुई तो 14 को उपायुक्त कार्यालय पर होगा विशाल प्रदर्शन

हरियाणा/रोहतक- न्यू शास्त्री नगर से दो महीने पहले गायब हुई महिला आशा की बरामदगी अगर जल्द ही नहीं हुई तो 14 जून को उपायुक्त कार्यालय पर विशाल प्रदर्शन किया जाएगा। उक्त ब्यान अखिल भारतीय जनवादी महिला समिति व पीड़ित परिवार ने संयुक्त रूप से दिया। आज सुबह बड़ी संख्या में आशा के परिजनों व विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने लघु सचिवालय पहुंच कर प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन का नेतृत्व जनवादी महिला समिति की केंद्रीय कमेटी सदस्य जगमति सांगवान, राज्य महासचिव सविता, संगठन की कांउसलर एडवोकेट वीना मलिक व रिटायर्ड प्रिंसीपल सरसीज सिवाच ने किया। प्रदर्शनकारियों ने डीएसपी के माध्यम से एसपी के नाम ज्ञापन दिया।
गौरतलब है कि न्यू शास्त्री नगर की रहने वाली आशा 3 अप्रैल को गायब हुई थी। इस मामले में पीड़ित परिवार व संगठनों के प्रतिनीधि कई बार विभिन्न स्तरों पर गुहार लगा चुके हैं परन्तु पुलिस प्रशासन की तरफ से कोई ठोस व संन्तोषजनक कार्यवाही नहीं की गई है। परिवार द्वारा जिन लोगों पर शक जाहिर किया गया है उन से भी कोई पूछताछ नहीं की गई है। सीसीटीवी फुटेज भी नहीं ली गई हैं।
महिला की आखिरी लोकेशन के बारे में भी परिवार को अवगत नहीं करवाया गया है। पुलिस प्रशासन द्वारा अब तक की गई कार्यवाही से परिवार को एक बार भी अवगत नहीं करवाया गया है। आज संगठन के नेताओं ने प्रदर्शन करते हुए मांग की कि आशा को जल्द से जल्द बरामद किया जाए वरना 14 जून को उपायुक्त कार्यालय पर विशाल प्रदर्शन किया जाएगा।
आज प्रदर्शन में भवन निर्माण कामगार युनियन के नेता संजीव सिंह, पूर्वांचल एकता सेवा समिति से राम इकबाल, पप्पू, सुमित्रा, जन चेतना समिति से राहुल जैन, जनवादी महिला समिति से सुनीता, उर्मिल, कविता, शीला और पीड़ित परिवार से महिला के पति राजकुमार व बच्चे भी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।