7 साल के मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या:हत्यारों ने हत्या कर शव कूड़े के ढेर में फेंका

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर मे उस समय सनसनी फैल गई जब 7 साल के मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या का दी गई। हत्यारों ने हत्या कर शव कूडे के ढेर में फेंक दिया। उसका शव नग्न अवस्था में कूडे के ढेर मे मिला है। बताया जा रहा है बच्ची बृहस्पतिवार से गायब थी जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना थाना चौक कोतवाली के भाटन टोला मोहल्ले की है जहां बृहस्पतिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब 7 साल की बच्ची का गायब हो गई। परिजनों ने इसकी रिपोर्ट थाने मे दर्ज कराई थी लेकिन आज जब सूचना मिली कि किसी बच्ची का शव कूड़े के ढेर में नग्न अवस्था में पड़ा है। परिजनों ने बच्ची को पहचान लिया उसके बाद घरवालों में चीख-पुकार मच गई। परिजनो का आरोप है कि बच्ची का अपहरण कर उसका रेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर शव कूड़े में फेंक दिया गया।

बताया जा रहा है कि मोहल्ले में बच्ची बृहस्पतिवार को गायब हुई थी। रिपोर्ट दर्ज करने से पहले पुलिस कुछ कार्रवाई करती उससे पहले ही बच्ची का हत्या कर उसके शव को कूड़े के ढेर में फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

शाहजहांपुर में यह पहली वारदात नहीं है जहां मासूम बच्ची का बलात्कार कर उसका कत्ल कर दिया गया। कड़े कानून होने के बावजूद भी बहशी दरिंदे मासूम बच्चियों को अपना हवस का शिकार बना रहे हैं। फिलहाल पुलिस आरोपियों तक कब पहुंचती है यह देखने वाली बात होगी। फिलहाल इस घटना के बाद से इलाके में बच्चों में खौफ है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!