यूपी में सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेगी कांग्रेस, परिणाम से चौंका देंगे: गुलाम नबी आजाद

लखनऊ- यूपी में सपा-बसपा गठबंधन के औपचारिक एलान के बाद कांग्रेस नेता लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी योजना बताने के लिए लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। पार्टी के यूपी प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर ये ही सवाल उठाते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया? मैं इसी से अपनी बात शुरू करना चाहूंगा।

आजाद ने कहा कि देश को आजादी दिलाने की जिम्मेदारी कांग्रेस ने ली और महात्मा गांधी व पंडित नेहरू के नेतृत्व में देश को आजादी दिलाई। छोटे-छोटे हिस्सों में बंटे देश को एकजुट किया। देश के हर कमजोर हिस्सों को ताकतवर बनाने का काम किया।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने युवाओं को 10 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था लेकिन नोटबंदी व जीएसटी के गलत कार्यान्वयन के कारण लाखों नौकरियां चली गईं। मध्यम व छोटे उद्योग बुरी तरह प्रभावित हुए।

गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस व भाजपा की सीधी लड़ाई है। हम यूपी की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में डटकर चुनाव लड़ेंगे और परिणाम से लोगों को चौंका देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।