राष्ट्रपिता के अपमान को लेकर धरने पर बैठेंगे डिप्टी सीएम सचिन पायलट

राजस्थान/जयपुर- अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर राज्य के उप मुख्यमंत्री एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में कल दिनांक 4 फरवरी को सुबह 10 बजे जयपुर स्थित गांधी सर्किल पर धरना दिया जाएगा। पायलट ने बताया कि गत् दिनों कुछ समाज कंटकों द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के शहीद दिवस के अवसर पर उनका पुतला बनाकर उसके साथ अशोभनीय व हिंसक व्यवहार किया गया था। जिससे सभी देशवासियों को गहरा आघात पहुंचा है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार की नीतियों के कारण देश में विघटन पैदा करने वाली शक्तियों के हौसले बुलंद है, जो राष्ट्रपिता तक का घोर अपमान करने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंसा को संरक्षण देने की प्रवृत्ति व राष्ट्र की भावनाओं का अपमान करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कल सम्पूर्ण देश में धरना दिया जाएगा व फासीवादी ताकतों के खिलाफ देश की जनता की भावनाओं को अभियव्यक्त कर समाज में द्वेष फैलाने वालों को बेनकाब किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।