विधानसभा के दूसरे सत्र में विधायक बेनीवाल इन मुद्दों पर फिर करेंगें हंगामा खड़ा

जयपुर/ राजस्थान- राजस्थान की 15 वीं विधानसभा का दूसरा सत्र सोमवार 11 फरवरी से शुरू होने जा रहा हैं। विधानसभा का यह सत्र लेखानुदान सत्र हैं, इस सत्र में पहले दो दिन तक लेखानुदान मांगे पारित करवाई जाएगी। इस सत्र में अलवर के रामगढ़ से विधायक बनी सफिया जुबेर को शपथ भी दिलाई जाएगी। इसके अलावा सरपंच और प्रधान मामले में शिक्षा की योग्यता पर भी चर्चा होगी।

पिछले विधानसभा सत्र की तरह यह विधानसभा सत्र भी हंगामे से भरा होगा, क्योंकि अब लोकसभा चुनाव नजदीक है और सभी पार्टियां गहलोत सरकार को घेरना चाहेगी। उधर भाजपा भी जेल भरो आंदोलन और गुर्जर आंदोलन से सरकार को घेरने का काम कर सकती हैं। भाजपा के अलावा रालोपा और माकपा भी सरकार को घेर सकती हैं।

*विधायक बेनीवाल इन मुद्दों को लेकर फिर खड़ा कर सकते हैं हंगामा !!*

पहले विधानसभा सत्र की तरह इस सत्र में भी हनुमान बेनीवाल सरकार से भिड़ सकते हैं। बेनीवाल इस बार भी किसानों से जुड़े हुए हुए मुद्दों और रोजगार से जुड़े मुद्दों के जरिये गहलोत सरकार को घेरकर विधानसभा में बड़ा हंगामा खड़ा कर सकते है। विधायक बेनीवाल इस सत्र में मूंग की खरीद, प्याज का समर्थन मूल्य, किसानों की कर्जमाफी जैसे मुद्दों पर विधानसभा में बोल सकते है।

इसके अलावा विधायक बेनीवाल खींवसर में हुई आगजनी को लेकर भी भी सवाल उठा सकते हैं। खींवसर में छात्र संघ कार्यालय के लिए लगाया गया टेंट जलाया गया, जिसके आरोपी अभी तक गिरफ्त में नहीं आये हैं।

इसके अलावा विधायक बेनीवाल RAS 2016 में चयनित अभ्यर्थियों का मुद्दा भी उठा सकते हैं, क्योंकि उनको अभी तक 18 महीने बाद भी कोई नियुक्ति नहीं मिली हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!