सपा बसपा गठबंधन पर बोले बाबा रामदेव,आगे आगे देखो होता है क्या

वाराणसी/बाबतपुर-शुक्रवार को शाम योग गुरु बाबा रामदेव इंडिगो के विमान06 ई 6635 से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुचे पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में योग गुरु रामदेव ने कहाकि कल 12 दिसम्बर को राष्ट्रीय युवा दिवस है स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष में शनिवार को जौनपुर में पूर्वांचल विश्वविद्यालय में एक लाख से ज्यादा युवक युवतियां योग और सूर्य नमस्कार करके राष्ट्रीय वर्ण का संकल्प लेंगे उसके लिए मैं आया हूं और योग उद्योग करके पुरुषार्थ करके यह भारत फिर से परम वैभवशाली बनेगा।
योग गुरु बाबा रामदेव ने सपा बसपा के गठबंधन पर कहा कि आगे देखिए क्या क्या होता है अभी देखो कल अखिलेश और मायावती प्रेस कांफ्रेंस कर रहे है।योग गुरु ने सभी राजनेताओं को योग करने की सलाह देते हुए कहा कि सभी को योग करने की जरूरत है।राजनीति भी देश की व्यवस्था का एक हिस्सा है मात्र राजनीति से देश नही बनता है।योग गुरु बाबा रामदेव एयरपोर्ट से सीधे जौनपुर गए ।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय (नौसाद खाँ)बाबतपुर एयरपोर्ट वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।